छत्तीसगढ

2 ट्रकों में आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर, 1 की मौत एक घायल….

2 ट्रकों में आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर, 1 की मौत एक घायल

कोंडागांव : जिले में 2 ट्रकों की आमने-सामने से टक्कर हो गई है। हादसा रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे 30 पर हुआ है। इस हादसे में एक ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल बताया जा रहा है। घायल को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को रायपुर की तरफ से एक ट्रक जगदलपुर की तरफ आ रहा था। वहीं जगदलपुर से रायपुर की तरफ एक ट्रक जा रहा था। इस बीच बनियागांव के पास दोनों ट्रकों में आमने-सामने से टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि, इनमें से एक ट्रक अनियंत्रित हो गया था। जो सामने से आ र्शे दूसरे ट्रक से टकरा गया।

घायल को अस्पताल में किया गया भर्ती

हादसा इतना जबरदस्त था कि, एक ट्रक चालक स्टेयरिंग में फंस गया था। हालांकि, वक्त रहते उसे निकाला नहीं जा सका। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे ट्रक का चालाक गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क से गुजर रहे लोगों ने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर जवान पहुंचे। जिन्होंने लोगों की मदद से घायल को फौरन कोंडागांव जिला अस्पताल भिजवाया। जहां घायल का इलाज किया जा रहा है। वहीं मृतक के शव का भी पोर्स्टमार्टम करने शव अस्पताल भिजवाया है। पुलिस का कहना है दो दोनों वाहन चालक कहां के रहने वाले हैं ये पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button