छत्तीसगढ

कलेक्टर चंदन कुमार ने लोक निर्माण विभाग द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों का किया निरीक्षण…..

कलेक्टर चंदन कुमार ने लोक निर्माण विभाग द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों का किया निरीक्षण

जगदलपुर :- दलपत सागर के किनारे सड़क चैड़ीकरण कार्य को मार्च माह तक पूर्ण करने के दिए निर्देश

कलेक्टर चंदन कुमार ने बुधवार को जगदलपुर शहर में लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने गोल बाजार शॉपिंग कॉन्प्लेक्स, दलपत सागर के किनारे सड़क चौड़ीकरण,

धरमपुरा स्थित क्रीड़ा परिसर में खेल अधोसंरचनाओं का विकास, धरमपुरा स्थित हायर सेकेंडरी स्कूल में किए जा रहे विकास कार्य, विश्वविद्यालय के लिए निर्मित छात्रावास, इतवारी बाजार मल्टीलेवल पार्किंग सहित परपा और पंडरीपानी में निर्माणाधीन अन्य विकास कार्यों का निरीक्षण किया।

कलेक्टर कुमार ने शॉपिंग कंपलेक्स के प्रथम तल को अप्रैल माह तक पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं। दलपत सागर के किनारे सड़क चौड़ीकरण कार्य में पेड़ों को बचाते हुए अधिकतम चौड़ीकरण करने तथा मार्ग में प्रकाश की व्यवस्था के लिए भी निर्देशित किया।

उन्होंने इस कार्य को मार्च माह तक समाप्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने इतवारी बाजार में स्थित मल्टीलेवल पार्किंग के निर्माण कार्य में धीमी गति के लिए नाराजगी जाहिर करते हुए

काम में तेजी लाने के निर्देश दिए इस दौरान लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता ए के सिंह, अनुविभागीय अधिकारी आरएन सिन्हा, राजीव बतरा, खेल अधिकारी राजेंद्र डेकाटे, विद्युत यांत्रिकी की अनुविभागीय अधिकारी सुश्री वीणा वासनीकर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button