छत्तीसगढ

Jagdalpur – अवैध शराब की बिक्री करते एक आरोपी को कोतवाली पुलिस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार….आरोपि के कब्जे से 19.440 लीटर शराब जप्त…

 अनुमानित कीमत 14040/- रूपये ..थाना कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत की गई कार्यवाही

नाम आरोपी:-सूरज ठाकुर पिता स्व0 जिलाजीत सिंह ठाकुर निवासी-हिकमीपारा आकांक्षा होटल के पास जगदलपुर, जिला बस्तर (छ.ग.)

जगदलपुर ऑफिस डेस्क –
बस्तर जिलें में अपराध नियंत्रण के उद्देश्य से उप पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र सिंह मीणा के निर्देशन में लगातार कार्यवाही की जा रही है। जिस तारतम्य में अवैध शराब बिक्री पर बस्तर पुलिस को कार्यवाही करने में सफलता मिली है।

ज्ञात हो कि सूचना प्राप्त हुआ था कि हिकमीपारा क्षेत्र में किसी व्यक्ति के द्वारा अवैध शराब बिक्री किया जा रहा है। सूचना पर उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा, अति. पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाॅल के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली लीलाधर राठौर के नेतृत्व में टीम गठित कर, कार्यवाही हेतु रवाना किया गया था।

उक्त टीम के द्वारा हिकमीपारा में एक संदिग्ध व्यक्ति की पहचान कर, रेड कार्यवाही किया गया। रेड कार्यवाही के दौरान उक्त व्यक्ति से पुछताछ करने पर अपना नाम सूरज ठाकुर निवासी हिकमीपारा का होना बताया।

जिसके कब्जे से अंग्रेजी शराब 19.440 लीटर कीमती-14040/-रूपये, बरामद कर, जप्त किया गया है। आरोपी के विरूद्ध थाना कोतवाली में धारा 34 (2) आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर, कार्यवाही किया गया है। मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर, न्यायालय रवाना किया जा रहा है।

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी –
निरीक्षकलीलाधर राठौर
सहा.उपनिरी- अविनाष झा
आर.युवराज सिंह ठाकुर, आषीष ठाकुर, धनंजय बघेल, मआर. टोमीन कुंजाम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button