मध्यप्रदेश

MP दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, सतना, छतरपुर और नीमच में करेंगे चुनाव प्रचार

PM Modi MP Visit: पीएम मोदी लगातार मध्यप्रदेश का दौरा कर रहे है और अलग-अलग जिलों की विधानसभाओं में आम जनसभा को संबोधित करते नजर आ रहे है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज (9 नवंबर) विशाल आमसभा में शामिल होने छतरपुर पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा प्रत्याशी ललिता यादव सहित संभाग भर के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव सभा लेने छतरपुर आएंगे। वे आज सतना, छतरपुर और नीमच में चुनाव प्रचार करेंगे। जहां प्रधानमंत्री मोदी अपना उद्बोधन दोपहर 12 बजे स्टेडियम में देंगे।

नरेंद्र मोदी का यह पांचवां दौरा

पिछले एक सप्ताह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह पांचवां दौरा है। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन जिलों सतना, छतरपुर और नीमच में चुनावी सभा करेंगे। वे सुबह 11 बजे सतना में, दोपहर 1 बजे छतरपुर और शाम 4.30 बजे नीमच में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

सतना से खजुराहो होते हुए छतरपुर जाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को सुबह 8:50 पर दिल्ली से वायुसेना के विमान से रवाना होकर खजुराहो होकर सतना की सभा करने जाएंगे। वे सतना से खजुराहो होते हुए छतरपुर पहुंचेगे। प्रधानमंत्री दोपहर 12 बजे छतरपुर आएंगे और यहां शहर के बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में छतरपुर, पन्ना, टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले की 13 विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल चुनाव सभा को सम्बोधित करेंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में जनसभाएं संबोधित करेंगे। इसके अलावा, कई अन्य स्थानीय कार्यक्रमों में भी वे शामिल होंगे। बता दें, आगामी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार में तेजी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री, और अलग अलग प्रदेश के मुख्यमंत्रियों ने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में जनसभाएं आयोजित कर जनता से आशीर्वाद मांगा है।

MP में 17 नवंबर को मतदान

बता दें, मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, चुनाव को लेकर अब प्रचार जोर पकड़ने लगा है। चुनाव से पहले नेता एक के बाद एक लगातार दौरे कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button